पटना (न्यूज सिटी)। बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉo निखिल आनंद ने कहा है कि निखिल आनंद ने कहा कि हर संकट में देश-विदेश में आराम तलब की जिंदगी बिताने वाले तेजस्वी यादव का चाल-चरित्र- चेहरा बिहार की जनता की नजर में एक्सपोज्ड हो गया है। अब राजद के नेता लोग जनता का ध्यान तेजस्वी से हटाने के लिए राजद ने एक दुर्भाग्यपूर्ण घोषणा की है कि सभी बिहारी अप्रवासियों का रेलवे स्टेशन पर स्वागत कर उनको पार्टी से जुड़ने के लिए नेता-कार्यकर्ता प्रेरित करेंगे। ऐसा प्रतीत होता है कि राजद के लिए राजनीति समाज- राष्ट्र- मानवता से बढ़कर है। ऐसी उलूल- जलूल- फजूल राजनीति राजद जैसी विचारहीन पार्टी ही कर सकती है जहाँ संगठन- विचारधारा का कोई मतलब नहीं है।









निखिल आनंद ने बिहार के सभी राजनीतिक दलों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना संकट के दौर में धैर्य रखे और जनता एवं सरकार के साथ सहयोग करें।






https://youtu.be/TR8T79K2mD4




कोरोना संकट के दौर में अपनी राजनीति और चेहरा चमकाकर जनता को झूठ एवं प्रोपोगंडा से बरगलाने की कोशिश न करें। हम सभी मिलजुल कर परस्पर सहयोग से ही कोरोना को हरा सकते हैं। राजद- कांग्रेस- रालोसपा के लोग धीरज रखें तो राजनीति के लिए कोरोना के बाद बहुत मौका मिलेगा।


Share To:

NewsCity.co.in

Post A Comment:

0 comments so far,add yours