पूर्णिया/श्याम नन्दन (न्यूज सिटी)। अमौर थाना क्षेत्र के रमनी गांव के श्यामलाल कर्मकार के घर 20 जून को घर और दुकान में एक दर्जन अपराधियो ने डकैती की घटना को अंजाम दिया था। डकैती कांड के बाद पूर्णिया पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए घटना को कारित करने वाले अपराधियो के गिरफ्तारी को लेकर विशेष टीम का गठन किया। विशेष टीम में बायसी डीएसपी मनोज राम को एसपी पूर्णिया ने दायित्व सौंपा।






https://youtu.be/ehRVTrNrTPQ




पूर्णिया पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने डकैती कांड मामले में बताया कि बायसी डीएसपी मनोज राम और टीम के सदस्यों ने महज पाँच दिनों के अंदर ही कांड का सफल उद्भेदन कर लिया। वही एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियो में जलालगढ़ थाना क्षेत्र के हरैया गांव के इसराइल एवं गैरिया गांव के मनोबर भी शामिल है। गिरफ्तारी के बाद उनसे सघन पूछताछ के बाद डकैतो ने अपनी संलिप्ता स्वीकार करते हुए अपनी संलिप्ता भी स्वीकारा।









एसपी ने बताया कि इन डकैतो के पास से दो मोटर साईकिल, मोबाईल और 1300 रूपये भी बरामद किया गया है। वही गिरफ्तार अपराधियों का पुराना आपराधिक इतिहास भी रहा है। अमौर, कसबा, जलालगढ़ थानों में भी इन गिरफ्तार डकैतो के ऊपर आधा दर्जन से अधिक लूट एवं डकैती का मामला दर्ज हैं।


Share To:

NewsCity.co.in

Post A Comment:

0 comments so far,add yours